Sunday, May 19, 2024

माफिया अतीक अहमद की सलामती के लिए मेरठ में बहन कर रही विशेष दुआ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। आज यूपी के लोगों की निगाहें प्रयागराज में एमपी एमएलए कोर्ट पर लगी हैं। जहां पर माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उमेश पाल अपहरण कांड में फैसला सुनाया जाना है। ऐसे में मेरठ के भवानी नगर में रहने वाली अतीक की बहन अपने परिवार सहित दोनों भाइयों की सलामती की दुआ मांग रही है। बता दें कि माफिया अतीक अहमद के जीता डा. इकबाल अहमद भवानी नगर में रहते हैं। हालांकि उन्होंने अतीक अहमद प्रकरण से पूरी तरह से दूरी बनाई हुई है। लेकिन अतीक अहमद की बहन मीडिया के माध्यम से नजर रखे हुए हैं।

माफिया अतीक अहमद का मेरठ से पुराना नाता है। उसके कई रिश्तेदार मेरठ में रहते हैं। एक रिश्तेदार का मेरठ में कोल्ड स्टोरेज भी है। अतीक अहमद मेरठ में पहले कई बार आ चुका है। पुलिस का शिकंजा कसे जाने के बाद अतीक अहमद के बेटे भी मेरठ में कई बार अपनी बुआ के यहां रहकर फरारी काट चुके हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भवानी नगर में माफिया अतीक अहमद की बहन के घर के आसपास रहने वालों की माने तो पूरा परिवार बहुत अच्छा है। परिवार के लोग अतीक अहमद के बारे में किसी से बातचीत भी नहीं करते हैं। मोहल्ले की माहिलाओं का कहना है कि अतीक अहमद की बहन बताती है कि उसका भाई बहुत अच्छा है। उनके मुताबिक अतीक हमेशा गरीबों की मदद करता है। गरीब लड़कियों की शादी और निकाह करवाता है। अतीक के लिए हिंदू और मुस्लिम सभी एक हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय