Saturday, June 29, 2024

स्मृति ईरानी ने लगाई लेखपाल को फटकार, ग्रामीण को तुरंत दिलाया ‘न्याय’

नई दिल्ली। एक तरफ जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ अमेठी पहुंची है। दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में चार दिन के दौरे पर हैं। जहां वह जनसंवाद यात्रा कर लोगों की समस्याएं सुन रही हैं।

इस दौरान एक शख्स ने स्मृति ईरानी को अपनी समस्या से अवगत कराया। शख्स ने बताया कि वह जमीन को नक्शे के हिसाब से लेना चाहता है, लेकिन लेखपाल ने उनकी जमीन पर किसी और का कब्जा करवा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इतना ही नहीं शख्स ने बताया कि मेरे विरोध जताने पर कहते हैं कि जाओ, जहां मन करे वहां शिकायत करो। केंद्रीय मंत्री ने ग्रामीण को ऑन द स्पाट न्याय दिलाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शख्स की शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए लेखपाल को सबके सामने कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने लेखपाल को आधे घंटे में जमीन कब्जा खाली करवाने का निर्देश दिया। अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने कहा, बाकी बची जमीन भी हड़प लोगे, आंधे घंटे में जमीन करवा दो, वरना मैं वहां आकर बैठ जाऊंगी।

उन्होंने कहा, आप सिर्फ लेखपाल हो और मैं सिर्फ सांसद हूं, ठेकेदार नहीं हूं। हम जनता के नौकर हैं, अमेठी के मालिक नहीं हैं। इससे पहले सोमवार को अमेठी के टीकरमाफी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जोरदार स्वागत किया गया।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को करारी मात दी थी। गांधी परिवार का गढ़ कहे जाने वाला अमेठी को भाजपा ने अपने कब्जे में कर लिया। उधर, राहुल गांधी भी न्याय यात्रा अमेठी में है, जहां वह रोड शो करेंगे, साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय