Sunday, September 8, 2024

आज़मगढ़ में बेटे ने पिकअप से परिवार व पड़ोसी को रौंदा, पिता की मौत, छह घायल

आज़मगढ़। जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमो गांव के सिधारीगंज बाज़ार में शुक्रवार की देर रात एक बेटे ने अपने ही परिवार में झगड़ा कर रहे लोगों को पिकअप से रौंद दिया। इस घटना में पिता सलाउद्दीन(50) की मौत हो गई, जबकी परिवार व पड़ोसी समेत छह लोग घायल हो गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमो गांव के सिधारीगंज बाजार में सलाहुद्दीन अपने परिवार के साथ रहता है। शुक्रवार की देर रात्रि में करीब 12 बजे सलाउद्दीन के लड़के अफरोज व उसकी मां में विवाद हो गया। सलाउद्दीन व उसके पड़ोसी बीच बचाव करने पहुंचे तभी सलाउद्दीन का छोटा पुत्र फिरोज पिकअप पर आलमारी लदे हुए कहीं से आ गया और गुस्से में पिकअप को सलाउद्दीन व अन्य लोगों के ऊपर चढ़ाते हुए चला गया। इस दौरान लोगों में अफरा तफरी मच गई। चीख पुकार की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तथा सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर ले आए।

 

घायलों में सलाहुद्दीन पुत्र मो0 यूनुस और उसके पड़ोसी संतोष गौड़ पुत्र लालचन्द, सुशील गौड़ सन्तोष की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने सलाउद्दीन को मृत्यु घोषित कर दिया। वहीं घायल अंशुल गौड़ पुत्र अनिल, वीणा गौड़, विष्णु गौड़ पुत्र सन्तोष, अभिमन्यु पुत्र सन्तोष, अफसरी पत्नी तौफिक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय