Saturday, September 21, 2024

लखनऊ में बेकाबू कार सवार ने राह चलते लोगों को रौंदा, पांच घायल

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में ठाकुरगंज थानांतर्गत बेकाबू क्रेटा कार ने शुक्रवार देर रात रूमी गेट के पास वाहन सवारों और राहगीरों को रौंद दिया। घटना के बाद लोगों की भीड़ ने कार का काफी दूर तक पीछा किया और चालक को पकड़ते हुए जमकर पिटाई की। घटना से आक्रोशित लोगों के चंगुल से पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद चालक को छुड़ाया और उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू की। वहीं, पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित हुसैनाबाद चौकी ​अंतर्गत रूमी गेट के पास रात 12 बजे बेकाबू कार ने सबसे पहले एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। इसके बाद चालक ने वहां से कार की स्पीड बढ़ा दी और भागने लगा। इस दौरान एक बाद एक कई वाहन सवारों और राहगीरों को रौंदते हुए काफी दूर तक गाड़ी भगा ले गया। लोगों और पुलिस ने उसका पीछा किया तो कार हुसैनाबाद में एक पोल से टकरा गई, जिसके बाद भीड़ ने कार पर हमला कर दिया और चालक को पकड़ कर जमकर पीटा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने किसी तरह कार चालक को भीड़ से बचाया और थाने ले गई, लेकिन भीड़ ने कार को तोड़ डाला। यह घटना शहर के सबसे व्यस्त इलाके घंटाघर और रूमी गेट के पास की है, जहां रात का समय भीड़ कम थी, नहीं तो और लोग भी चपेट में आ सकते थे।

ठाकुरगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि राजाजीपुरम का रहने वाला आरोपित चालक आयुष्मान उपाध्याय को पकड़ लिया गया है। पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में जुबैर अहमद के परिवार के तीन लोग शामिल हैं। चालक काफी नशे में कार चला रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय