Thursday, June 13, 2024

नोएडा में 25 हजारी इनामी अन्तर्राज्यीय वाहन चोर समेत दो गिरफ्तार, देसी तमंचा बरामद

नोएडा। नोएडा में आज 25 हजार रुपए के इनामी अन्तर्राज्यीय वाहन चोर को सीआरटी/स्वाट-2 टीम व थाना सेक्टर-39 पुलिस के संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस और चाकू बरामद किया है। इन बदमाशों ने एनसीआर में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातें की है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष मिश्र ने बताया कि एक सूचना का आधार पर सीआरटी/स्वाट-2 टीम व थाना सेक्टर-39 पुलिस ने दीपक पुत्र ओमदत्त तथा अतुल कुमार पुत्र सुधीर को सदरपुर कॉलोनी के पास से गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस तथा चाकू बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों वाहन चोरी की वारदातें करते हैं। दीपक के ऊपर पूर्व में करीब एनसीआर के विभिन्न थानों में 33 मुकदमे दर्ज हैं। इसके कुछ साथियों को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किया था, जिनके पास से 6 लग्जरी कारें बरामद हुई थी। दीपक तभी से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।
उन्होंने बताया कि दूसरे अभियुक्त अतुल कुमार पर जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न थानों में 9 मुकदमें दर्ज है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि बदमाश रात के समय रेकी कर वाहन चोरी करते थे। जिसका दीपक गैंग का मुखिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय