Thursday, June 13, 2024

कुशीनगर में आंधी ने मचायी तबाही, दो की मौत

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरुवार रात आई तेज आंधी व पानी से पडरौना व खड्डा तहसीलों में जमकर तबाही मचाई। कई जगह पेड़ गिरने से रास्ते बाधित हो गए, वहीं कोतवाली पडरौना क्षेत्र में दो अलग-अलग गांव में पेड़ के नीचे छप्पर होने के कारण दब कर दो बुजुर्गों की मौत हो गई ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नौरंगिया थाना क्षेत्र में विशाल पीपल का पेड़ के बगल में एक पक्की मकान पर गिर गया। इसमें मौजूद महिला उसकी बेटी वह बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

 

देर रात तेज आंधी के दौरान कोतवाली पडरौना के गांव चिरईया निवासी छागुर (50) अपनी झोपड़ी में सो रहा था कि अचानक छप्पर गिर गया। जिसमें दबकर छागुरर प्रसाद की मौत हो गई। देर रात आंधी पानी थामने के बाद परिवार के लोग घर से निकले तो देख शोर मचाया। तबतक ठाकुर की मौत हो चुकी थी।

 

 

इसी रात बेतिया के गांव ठोड़ी मोड़ टोला स्थित मठिया दुर्गा मंदिर के पुजारन 60 वर्षीय नागिया देवी पत्नी महंत मंदिर परिसर में बने चबूतरे पर बैठी थी कि तेज हवा के दबाव में मंदिर परिसर में अशोक का विशाल पेड़ गिर गया। जिसके नीचे दबकर नगिया देवी की मौके पर मौत हो गई। नाजिया देवी मंदिर परिसर में रहती थी। शुक्रवार को सुबह महिला की मौत का पता चला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय