Wednesday, May 8, 2024

शामली में बीजेपी नेता ने लगाया आरोप, जिलाध्यक्ष समेत जिस नेता से मिला उसी ने लिए लाखों की रिश्वत, नहीं कराई कोई मदद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर पर रुपये लेने के आरोप का वीडियो सामने आया है। इससे पहले भी इस तरह का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। हालांकि जिलाध्यक्ष ने इन आरोपों को निराधार बताया है।

शहर के मौहल्ला हाजीपुरा निवासी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर मंडल अध्यक्ष व पूर्व सभासद नसीम उर्फ भूरा व शमीम पक्ष के बीच एक सप्ताह पहले मारपीट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने दोनों पक्षों के एक-एक आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया था। नसीम उर्फ भूरा के पुत्र की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में हंगामा करते हुए धरना दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक अब भाजपा नेताओं के विरुद्ध आरोप प्रत्यारोप के मामले सामने आ रहे हैं। तीन दिन पहले ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें नसीम उर्फ भूरा ने जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर पर रुपये लेने व काम न कराने का गंभीर आरोप लगाया था। अब नसीम उर्फ भूरा का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नसीम उर्फ भूरा का आरोप है कि पिछले साल उसके बच्चों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में वह जिलाध्यक्ष से मिला तो उन्होंने एक लाख रुपये लेकर मुकदमा खत्म कराने की बात कही थी।

जिलाध्यक्ष ने नसीम कुरैशी से मिलने के लिए कहा था। उसने एक लाख 70 हजार रुपये ले लिए थे। इसके बाद वह भाजपा के अन्य दो नेताओं से मिला, उन्होंने भी मामला खत्म कराने के नाम पर रुपये लिए थे, लेकिन आज तक न तो काम हुआ और न ही रुपये वापस मिले। जिलाध्यक्ष ने तो कुछ रुपये वापस कर दिए थे, लेकिन अन्य लोगों ने रुपये वापस नहीं किए।

उधर, इस संंबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर का कहना है कि उन पर रुपये लेने का आरोप बेबुनियाद है। उसने किसी से कोई रुपये नहीं लिए। सभी आरोप निराधार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय