Tuesday, May 21, 2024

‘भारतीय लड़कियां आलसी होती हैं’ वाले बयान पर सोनाली कुलकर्णी ने मांगी माफी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘दिल चाहता है’, ‘टैक्सी नंबर 9211’ जैसी हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में एक इवेंट में कहा कि भारतीय लड़कियां आलसी होती हैं। उन्होंने कहा कि लड़कियां अपने करियर को लेकर जुनूनी होने के बजाय अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बॉयफ्रेंड या पति की तलाश करती हैं। बयान सामने आने के तुरंत बाद, एक्ट्रेस को इंटरनेट पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर माफी मांगी और कैप्शन में लिखा: जिन महिलाओं ने संदर्भ को नहीं समझा, वे शायद आहत हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो आपने जो कुछ भी कहा वह सही था। इसके अलावा, यह हर महिला के बारे में नहीं था, यह कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में था जो वास्तव में ऐसा चाहती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अपने नोट में लिखा: सोनाली ने बयान जारी करते हुए लिखा कि मुझे मिल रही टिप्पणियों से मैं अभिभूत हूं। मैं आप सभी को और विशेष रूप से पूरे प्रेस और मीडिया को मुझसे जुड़ने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। खुद एक महिला होने के नाते मेरा इरादा दूसरी महिलाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। वास्तव में मैंने महिलाओं के समर्थन में बार-बार खुद को बड़े पैमाने पर व्यक्त किया है और यह एक महिला होने के नाते किया है।

उन्होंने आगे लिखा: सराहना या आलोचना करने के लिए व्यक्तिगत रूप से मैं आप सभी की आभारी हूं। आशा है कि हम विचारों का अधिक खुला आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे। मैं अपनी क्षमता में न केवल महिलाओं के साथ, बल्कि पूरी मानव जाति के साथ सोचने, समर्थन करने और गर्मजोशी साझा करने की कोशिश कर रही हूं। यह तभी मजबूत होगा, जब हम महिलाएं अपनी कमजोरियों और ज्ञान के साथ निष्पक्ष और सक्षम रूप से सामने आएंगी। हम समावेशी हैं और हम सहानुभूतिपूर्ण रहने के लिए एक स्वस्थ, खुशहाल जगह बनाने में सक्षम होंगे।

उन्होंने कहा अगर, अनजाने में मेरी बातों से दुख हुआ है तो मैं अपने दिल की गहराई से माफी मांगना चाहती हूं। मैं सुर्खियों में नहीं आती और न ही मैं सनसनीखेज स्थितियों का केंद्र बनना चाहती हूं। मैं एक कट्टर आशावादी हूं और मेरा ²ढ़ विश्वास है कि जीवन वास्तव में सुंदर है। आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। मैंने इस घटना से बहुत कुछ सीखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय