Sunday, May 19, 2024

ऋषिकेश घूमने जा रही साउथ अफ्रीकन युवती सड़क हादसे में घायल, सामान भी चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। ऋषिकेश घूमने जा रही साउथ अफ्रीका की युवती कैरिना कंकरखेड़ा में सड़क हादसे में घायल हो गईं। इसके बाद घायल युवती करीब एक घंटे तक सड़क के किनारे तड़पती रही। इस दौरान उसकी मदद करने की बजाय कोई शख्स युवती के जूते, ईयर बर्ड सहित अन्य सामान चोरी करके ले गया। बाद में पुलिस ने पहुंचकर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कैरिना के चेहरे पर चोटें आईं और उसके पैर का ऑपरेशन कराना पड़ा। इसके बाद उसके दोस्त युवती को ऋषिकेश लेकर चले गए।

पुलिस के मुताबिक साउथ अफ्रीका के केपटाउन की रहने वाली कैरिना दिल्ली पहुंची थी। यहां से वह अपने दोस्त से मिलने और घूमने के लिए कैब से ऋषिकेश जा रही थी। कंकरखेड़ा में शोभापुर फ्लाईओवर के पास बाइक सवार को बचाने के लिए एक ट्रैक्टर चालक ने ब्रेक लगा दिए। इससे युवती की कैब ट्रैक्टर से टकरा गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में कैरिना और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। कैरिना के पैर में फ्रेक्चर हो गया, चेहरे पर गंभीर चोट लगी और दांत टूट गया। काफी देर तक दोनों सड़क किनारे पड़े कराहते रहे। कैरिना बेहोश हो गई तो कोई उसके जूते, ईयर बर्ड सहित अन्य सामान चुराकर ले गया।

कैरिना को होश में आने पर चोरी का पता चला। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि जहां हादसा हुआ है, उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वहीं, कैरिना के घायल होने की सूचना पर ऋषिकेश से उसके दोस्त अस्पताल पहुंचे और बाद में उसे अपने साथ ले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय