Sunday, May 12, 2024

सपा और बसपा को लगा झटका, कुंवर देवेंद्र सिंह यादव बीजेपी में हुए शामिल,बसपा नेता नीरज मिश्रा भी हुए साथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

एटा। जिले की राजनीति को लेकर जहां चर्चाएं हो रही थीं कि इसबार एटा सीट पर सपा-भाजपा में कांटे की टक्कर होगी लेकिन सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया ने समाजवादी पार्टी के साथ बड़ा खेला कर दिया है। जहां समाजवादी पार्टी ने एटा सीट पर शाक्य प्रत्याशी उतार भाजपा का गणित बिगाड़ने की चाल चली तो‌ वहीं भाजपा ने समाजवादी पार्टी के नीचे की जमीन ही खिसका दी।  एटा-कासगंज की राजनीति का बड़ा चेहरा माने जाने वाले पूर्व सांसद सपा नेता कुंवर देवेन्द्र सिंह यादव ने आज भाजपा का दामन थाम लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिले में जनचर्चा बनी हुई है कि सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया ने समाजवादी पार्टी को ऐसी राजनीतिक पटकनी दी है कि सपा का सारा जातीय गणित ही बिगाड़ दिया है। देखा जाये तो एटा कासगंज की लोकसभा सीट पर अब जमीनी स्तर पर समाजवादी पार्टी का कोई बड़ा चेहरा ही नही बचा है सब एक ही कस्ती पर सवार हो गए हैं।

 

पूर्व सांसद देवेंद्र सिंह यादव के पीछे बसपा नेता नीरज मिश्रा भी दिखाई दे रहे हैं जो भगवा पट्टा कमल छाप पहने हुए हैं। जिन्हें आप अब भाजपाई कह सकते हैं। कासगंज एटा जनपद में अपना बजूद रखने वाले कद्दावर सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव व बसपा के जुझारू नेता नीरज मिश्रा को वर्तमान सांसद राजवीर सिंह ने अपने साथ पार्टी में मिलाकर चुनाव की धुरी को अपनी ओर सीधी तरह मोड़ दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय