Thursday, May 9, 2024

फिरोजाबाद में सपा प्रत्याशी के बेटे को गोली मारी, मैनपुरी में एसडीएम की हार्ट अटैक से मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान हो रहा है, इसी बीच फिरोजाबाद से सपा प्रत्याशी के बेटे को गोली मारने की बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जिले में मतदान से पहले एक चुनावी रंजिश के चलते समाजवादी प्रत्याशी के बेटे को गोली मारी गई है। घायल को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भर्ती करवाया गया है। अभी इस खबर में और जानकारी जुटाई जा रही है।

मैनपुरी में चुनाव की ड्यूटी के दौरान एसडीएम वीरेंद्र कुमार मित्तल की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। एसडीएम नगर पंचायत ज्योति खुढिया के चुनाव अधिकारी थे। वह कलेक्ट्रेट पर अतिरिक्त डिप्टी कलेक्टर पद पर तैनात थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निकाय चुनाव 2023 के पहले चरण के तहत मुरादाबाद में सुबह नौ बजे तक 12 फीसदी मतदान हुआ। जबकि झांसी में 7.58 फीसदी मतदान ईवीएम से और 10.49 फीसदी मतदान बैलेट पेपर से हुआ है। इसके अलावा गोण्डा में 11.98 प्रतिशत और सहारनपुर में 14 फीसदी मतदान दर्ज किया गया है। वाराणसी में सुबह 9 बजे तक 5.25 प्रतिशत मतदान और गंगापुर नगर पंचायत में 13.6 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

शामली जिले के कैराना में गुरुवार को मतदान के दौरान एक युवक को पकड़ लिया गया। जानकारी के अनुसार दावा किया जा रहा है कि यह युवक फर्जी वोट डालने आया था। कैराना के पब्लिक इंटर कॉलेज के बूथ पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। अभी उसकी पहचान नहीं खोली गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय