Saturday, May 18, 2024

कल पांच मई को मेरठ आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। निकाय चुनाव के दूसरे चरण 11 मई को मेरठ में मतदान होगा। आज पहले चरण के चुनाव के लिए प्रदेश के 37 जिलों में मतदान जारी है। मेरठ में कल पांच मई को सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है।

भाजपा इस बार मेरठ की मेयर सीट हर हाल में जीतना चाहती है। यहीं कारण है कि भाजपा जनप्रतिनिधियों के अलावा पूरा संगठन पूरी ताकत के साथ लगा है। भाजपा नेता और पार्टी के कार्यकर्ता मेयर प्रत्याशी को जिताने में ताकत झोक रहे हैं। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मतदाताओं को साधने के लिए जनसभा करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच मई को मेरठ में 12 बजे जनसभा करेंगे। सीएम की जनसभा जिमखाना मैदान में होगी। जिमखाना मैदान में सीएम योगी के लिए मंच बनकर तैयार है। अधिकारियों ने सुरक्षा की तैयारियों को लेकर जिमखाना मैदान का निरीक्षण किया।

कल पांच मई को सीएम योगी पहले मेरठ में जनसभा करेंगे। इसके बाद वे हापुड़, गाजियाबाद और बुलंदशहर में जनसभाएं करेंगे। मुख्यमंत्री के मेरठ आने का कार्यक्रम तय हो गया है। मेरठ में मुख्यमंत्री की सभा में 10 हजार से अधिक लोगों की भीड़ जुटने का अनुमान है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में शामिल होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय