Monday, May 20, 2024

बेगूसराय में मजदूर और समस्तीपुर में अस्पताल संचालक का हत्यारा गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेगूसराय। बेगूसराय में मजदूर और समस्तीपुर में नर्सिंग होम संचालक की हत्या करने वाले अपराधी को पुलिस ने घटना के दो घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हत्यारा दिलखुश कुमार उर्फ नेपो तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली का निवासी है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली निवासी दिलखुश कुमार उर्फ नेपो ने देर रात करीब दो बजे थाना क्षेत्र के गौड़ा पंचायत-एक निवासी मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले लक्ष्मण महतो की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के करीब एक घंटे के बाद तीन बजे उसने समस्तीपुर जिले के पटोरी में चंदन चौक के समीप नवीन ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौड़ा में हुई हत्या को लेकर पुलिस सीसीटीवी सहित अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही थी। इसी दौरान पटोरी से लौटते समय तेघड़ा डीएसपी डॉ. रविंद्र मोहन के नेतृत्व में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि देर रात करीब दो बजे तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौड़ा वार्ड संख्या-दो निवासी लक्ष्मण महतो जब घर से बाहर पेशाब करने के लिए निकला। इसी दौरान आए कार सवार अपराधियों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और आगे बढ़ते चले गए।

इस घटना के बाद करीब एक घंटे बाद करीब तीन बजे सुबह में समस्तीपुर जिले के पटोरी स्थित चंदन चौक के समीप चाइल्ड केयर अस्पताल संचालक नवीन ठाकुर को आवाज देकर अपराधियों ने बाहर बुलाया तथा गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही दौड़े लोगों द्वारा उसे इलाज के लिए समस्तीपुर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

बेगूसराय एवं समस्तीपुर के सीमावर्ती थाना क्षेत्र में हुए इस दोहरे हत्या के बाद तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही थी। इसी दौरान दिलखुश कुमार उर्फ नेपो को गिरफ्तार किया गया है। उसके गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही एसपी योगेन्द्र कुमार ने भी तेघड़ा पहुंचकर मामले की जानकारी लेने के साथ-साथ गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ किया है। चर्चा है कि दिलखुश ने राह चलते कई जगहों पर गोलीबारी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय