Friday, May 17, 2024

नोएडा में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तार के  विरोध में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन के नेतृत्व में सेक्टर-18 में प्रदर्शन किया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के साथ ही नोएडा में आप के कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड में है। नोएडा के सेक्टर-18 स्थित आम आदमी पार्टी के जिला मुख्यालय पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह तैनाती दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में गौतमबुद्ध नगर के आप जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन के अट्टा पीर चैराहा सेक्टर-18 पर प्रदर्शन को रोकने के लिए की गई है।

पुलिस का कहना है कि किसी भी कीमत पर जिले में प्रदर्शन नहीं करने दिया जाएगा, इसके लिए पुलिस ने बज्र वाहन और रोडवेज की बस के साथ भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है। अधिकारी भी मौके पर मौजूद है।

इस मौके पर राकेश अवाना, राहुल सेठ, मनोज यादव, नरेश प्रजापति, विवेक यादव, योगेश कुमार नितिन प्रजापति, मुन्ना गुप्ता, विजय श्रीवास्तव, प्रवीन धीमान, डॉ महेन्द्र कुमार, प्रमोद सिंह, दिलीप कुमार, सतीश गौतम, योगानंद, डॉ बीपी सिंह, करन मास्टर, सत्यनारायण कुशवाहा कैलाश शर्मा, जय किशन जायसवाल, संजय कुमार यादव सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बता दें कि दिल्ली सरकार में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद नंबर-2 की पॉजिशन रखने वाले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने अरेस्ट किया है। जिसके बाद आप सरकार के विकास कार्यों पर असर पड़ना तय है। सारे अहम मंत्रालय मनीष सिसोदिया के पास आबकारी, शिक्षा और वित्त विभाग समेत 18 मंत्रालयों का जिम्मा हैं। उनकी गिरफ्तारी ऐसे समय हुई है जब बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय