Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में गुब्बारें की चाह में सडक पार कर रही चार वर्षीय मासूम बच्ची को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर/नागल। रंग-बिरंगे खिलौने व गुब्बारों के प्रति आकर्षण बच्चों को सब कुछ भुला देता है, ऐसा ही एक मामला नागल में प्रकाश में आया है, जिसमें एक चार वर्षीया मासूम हाईवे पर दूसरी ओर बिक रहे रंग-बिरंगे गुब्बारे देख उन्हें पाने को अकेले ही सड़क पार करते समय अपनी जान से हाथ धो बैठी।
हुआ यूं कि उमाही निवासी मुबारिक राव के यहां गागलहेडी के हरोडा अहतमाल से बारात आई थी, बारात में हरोडा निवासी शमशेर भी अपनी पुत्री शदफ व परिवार के साथ शामिल हुआ था, बस स्टैंड पर हाईवे किनारे शादी समारोह को चल रहा था, अचानक शदफ को हाईवे के दूसरी ओर एक रंग-बिरंगे गुब्बारे बेचने वाला नजर आया।
गुब्बारों को पाने की चाहत में वह अपने पिता शमशेर से हाथ छुड़ाकर अकेले ही सड़क पार करने लगी, इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क के बीच बने डिवाइडर पर जा गिरी और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उधर शादी समारोह में बाराती अपनी खुशी मनाते रहे उन्हें हादसे का पता नहीं चल सका, जिस कारण घंटों बालिका का शव डिवाइडर पर पड़ा रहा। सड़क से गुजरने वाले वाहन चालक शव देखते रहे, लेकिन किसी की भी संवेदना नहीं जागी। काफी समय बाद बारातियों को शदफ के गायब होने का एहसास हुआ तो उसकी ढूंढ शुरू हुई, तभी पता चला कि डिवाइडर पर शदफ का कुचला हुआ शव पड़ा है।
अनुमान लगाया जा रहा है कि सड़क पार करते समय किसी वाहन की टक्कर से शदफ उछलकर डिवाइडर पर जा गिरी। बालिका के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई किए बगैर उसके शव को गांव ले जाकर दफना दिया। उधर बारात में शामिल बालिका का सड़क हादसे में निधन होने की खबर मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई तथा शादी की औपचारिकता आनन-फानन में पूरी कर निकाह संपन्न कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय