Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवक ले गया युवती को भगाकर, गांव में रोष, युवती के गांव के सैंकड़ों ग्रामीण युवक के गांव पहुंचे !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव से युवती को बहला फुसलाकर ले जाने  का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। युवती की बरामदगी की मांग को लेकर पीडि़त पक्ष के लोग थाने पहुंचे, जिसके बाद गाँव में भी सैंकड़ो लोगों ने इकट्ठा होकर युवती की बरामदगी की माँग कर भारी रोष प्रकट किया।

मामला दो अलग-अलग जातियों से जुड़ा होने के कारण भारी तनाव व्याप्त हो गया है। भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने शुक्रवार को थाने पर तहरीर देकर बताया था कि निकटवर्ती गाँव निवासी युवक उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसकी पुत्री घर से पचास हजार की नकदी व सोने चांदी के आभूषण भी ले गयी है। पुलिस ने आरोपी विराट उर्फ विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शनिवार को पीडि़त पक्ष के लोग इकट्ठा होकर भोपा थाना पर पहुँचे, जहाँ उन्होंने युवती की बरामदगी की माँग की। कुछ देर बाद सैकड़ों की संख्या में पीडि़त पक्ष के लोग आरोपी के गाँव में इकट्ठा हो गये तथा तुरन्त युवती की बरामदगी की माँग करते हुए भारी रोष प्रकट किया।

घटना को लेकर आस-पास के गाँव में भी रोष बढ़ता जा रहा है। शनिवार को नन्हेडी गाँव में पहुंची पुलिस ने युवती की शीघ्र बरामदगी का आश्वासन पीडि़तों को दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय