Thursday, May 9, 2024

मुरादाबाद में सपा नेता के बेटे ने छात्रा के साथ किया रेप, बनाया वीड़ियो,10 लाख रुपए की डिमांड, नहीं देने पर किया वायरल,FIR

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। जनपद में छात्रा के साथ उसके ब्वॉयफ्रेंड की घिनौनी करतूत सामने आई है। जहा ब्वॉयफ्रेंड ने छात्रा को दोस्त के कमरे पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। और वीडियो भी बना लिया। बाद में इसी वीडियो से ब्लैकमेल करके उसका शारीरिक शोषण करता रहा। वीडियो डिलीट करने के एवज में आरोपी ने छात्रा से 10 लाख रुपए की डिमांड की। रकम नहीं मिलने पर वीडियो वायरल कर दिया। आरोपी मोहम्मद नासिर समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता मोहम्मद तकी का बेटा है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर नासिर और उसके पिता मोहम्मद तकी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस मामले में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी, दोनों ही दिल्ली रोड स्थित आईएफटीएम यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। इसी दौरान दोनों की आपस में मुलाकात हुई। पहले दोनों मिलते-जुलते थे और फिर उनके बीच अफेयर शुरू हो गया। पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपी नासिर पुत्र मोहम्मद शमीम उर्फ तकी पाकबड़ा में ज्यारत वाली मस्जिद के पीछे कैलसा रोड का रहने वाला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिता ने कहा कि इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर नासिर काफी समय तक उसकी बेटी का शारीरिक और आर्थिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने कई बार पीड़िता से रकम भी ऐंठ ली। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार उसे मनचाही जगह पर मिलने के लिए बुलाता रहा। उसकी ब्लैकमेलिंग की वजह से बेटी डिप्रेशन में चली गई।

वही लेकिन मोहम्मद शमीम उर्फ तकी ने बेटे को डांटने की जगह उल्टा पीड़िता के पिता और परिजनों को ही खरी-खोटी सुनाई। सपा नेता ने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए पीड़िता के घरवालों को गाली-गलौज करके भगा दिया। साथ ही वीडियो डिलीट कराने की एवज में 10 लाख रुपए की डिमांड रख दी।

पीड़िता के पिता का कहना है कि सपा नेता ने उसने कहा है कि अगर 10 लाख रुपए का इंतजाम नहीं कर सकते हो, तो अपनी इज्जत का जनाजा निकलवाने को तैयार हो जाओ। रुपए का इंतजाम नहीं होने पर आरोपियों ने उनकी बेटी की अश्लील वीडियो वायरल कर दी है। कहा कि बेटी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उनके पास अब आत्महत्या करने के सिवा कोई और चारा नहीं है।

पुलिस ने मामले में आरोपी नासिर और उसके पिता सपा नेता मोहम्मद शमीम उर्फ तकी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर दुष्कर्म की FIR दर्ज की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय