Wednesday, July 3, 2024

कानपुर में सपा विधायक के वकील का दावा फीस नहीं दी, इसलिए केस लड़ने से इनकार

कानपुर। जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के वकील गौरव दीक्षित ने इस आधार पर अदालत में सोलंकी का प्रतिनिधित्व करने से इनकार कर दिया है कि उन्हें चार महीनों से फीस का भुगतान नहीं किया जा रहा है। दीक्षित ने आरोप लगाया है कि चार महीने में कानूनी शुल्क के रूप में 32 लाख रुपये इरफान पर बकाया है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मामले की शुरुआत से ही, मैं उनके मामले से संबंधित सभी कानूनी मामलों को देख रहा हूं। लेकिन अब मैं उनका केस लड़ने की स्थिति में नहीं हूं।

इस संबंध में वकील ने एडीजे-1 कोर्ट में विधायक के खिलाफ परिवाद भी दिया है। इरफान और उनके भाई रिजवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से इरफान वर्तमान में महराजगंज जेल में बंद हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसके खिलाफ जाजमऊ थाने में आगजनी के मामले में मामला दर्ज किया गया था। इसमें दोनों भाइयों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर डिफेंस कॉलोनी में एक महिला के घर में आग लगा दी थी।

इसी तरह, उस पर अशरफ अली के नाम पर दिल्ली से मुंबई तक हवाई यात्रा करने के लिए फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया गया है।

इस मामले में उनके खिलाफ ग्वालटोली थाने में गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। पुलिस ने उनके खिलाफ छह और मामले दर्ज किए हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय