Saturday, April 27, 2024

सपा के पूर्व एमएलसी दिलीप यादव के भतीजे ने गोली मारकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। नवाबगंज थानाक्षेत्र के विकास नगर में सपा के पूर्व एमएलसी दिलीप यादव के भतीजे ने शुक्रवार को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सहायक पुलिस आयुक्त कर्नलगंज मो. अकमल खान ने बताया कि नवाबगंज के विकास नगर निवासी अभय यादव (20) ने शुक्रवार की शाम को घर में मौजूद लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे। कमरे में खून से लथपथ बेटे को लेकर घरवाले अस्पताल भागे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। उधर, वारदात की खबर मिलते ही नवाबगंज थाने की पुलिस भी पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परिवार के लोगों को कहना है कि वह सुबह से घर में ही था और उसने अपने सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस की मानें तो लाइसेंसी रिवाल्वर अभय के भाई शिवम यादव की है। पुलिस ने असलहे को भी कब्जे में ले लिया है। हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि उसने आत्महत्या क्यों की है। पुलिस का कहना है कि अब तक परिवार से कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच जारी है। वर्ष 2015 में अभय के पिता सुभाष यादव ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय