Friday, May 10, 2024

मेरठ में पिटबुल विवाद में सिपाहियों के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एसएसपी ने दिए आदेश  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के पसवाड़ा गांव में पिटबुल को लेकर बढ़े विवाद में सिपाहियों के पिता व चाचा के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़ितों ने एसएसपी से की शिकायत में मारपीट और सिपाहियों के नाम पर धमकी देने के आरोप भी लगाए थे। थाना पुलिस ने ग्राम विकास अधिकारी को पिटबुल पकड़वाने के लिए भी रिपोर्ट भेजी है।
पसवाड़ा गांव निवासी अंकित रुहेला पुत्र सुभाष रुहेला अपनी मां रेणु देवी के साथ मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे। उन्होंने शिकायती पत्र देते हुए बताया था कि पड़ोस के रहने वाले परिवार के जसवीर व निर्दोष ने पिटबुल पाल रखा है, जिसे अक्सर वह खुला छोड़ देते हैं। वह गली के कुत्तों और मोहल्ले के लोगों पर हमला कर देता है। जब लोग इसका विरोध करते हैं तो अपने परिवार के दो युवकों के यूपी पुलिस में सिपाही होने का रौब गालिब करते हैं।

अंकित ने बताया कि पिटबुल ने रेणु देवी पर भी हमले का प्रयास किया था, जिस पर उसने कुत्ते को डांट-डपट कर भगा दिया। इसका विरोध करते हुए आरोपियों ने उसे पीटा। उसे बचाने आए पिता सुभाष के साथ भी मारपीट की। थाने में शिकायत करने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी के यहां शिकायत होने पर पुलिस ने जसवीर और निर्दोष के खिलाफ धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है और ग्राम विकास अधिकारी को पिटबुल पकड़वाने के लिए भी रिपोर्ट भेजी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्राम विकास अधिकारी राजीव शर्मा ने बताया कि उन्हें इस प्रकरण की जानकारी नहीं है। कुत्ते की पिटबुल नाम की नस्ल होती है, यह भी नहीं पता है। उन्हें कुत्ते पकड़वाने का अधिकार भी नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय