Monday, May 20, 2024

मध्यप्रदेश के कुबेरेश्वर धाम में मची भगदड़, 6 लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश के कुबेरेश्वर धाम में भगदड़ मचने से 6 लोगों की मौत हो गई। घटना के वक्त रुद्राक्ष को लोग पाने के लिए एक के ऊपर एक चढ़ते जा रहे थे। तभी 6 लोग भीड़ की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

दरअसल मध्य प्रदेश के सीहोर जिले स्थित कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुबेरेश्वर धाम में एक और पुलिसकर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इस तरह अब तक 2 पुलिसकर्मी और 4 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। जिससे डेथ का आंकड़ा 6 पहुंच गया है।इसके साथ ही पंडित प्रदीप मिश्रा का एक दावा भी झूठ निकला है, क्योंकि धाम में रुद्राक्ष फेंकने और छीना झपटी का वीडियो भी सामने आया है।जिसमें रुद्राक्ष फेंके जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रुद्राक्ष फेंकने का वीडियो वायरल दरअसल पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष फेंकने और छीना झपटी का वीडियो आया सामने है।जिसमें रुद्राक्ष फेंके जा रहे हैं।जिससे भगदड़ जैसी स्थिति मच सकती थी।जबकि कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने दावा किया था कि रुद्राक्ष नहीं फेंके गए।अगर रुद्राक्ष फेंके गए, तो कोई वीडियो बता दें। रुद्राक्ष महोत्सव व कथा का आज अंतिम दिन है और सोशल मीडिया पर रुद्राक्ष फेंकते वीडियो वायरल हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय