Saturday, May 18, 2024

10 अगस्त को प्राइम वीडियो पर आएगा स्ट्रीमिंग शो ‘मेड इन हेवन 2’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। हिट स्ट्रीमिंग शो ‘मेड इन हेवन’ 10 अगस्त को अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है।

नए सीजन में शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी और विजय राज शामिल हैं, ये सभी पहले सीजन की अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसमें इस बार मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर जैसे नए चेहरे भी शामिल होंगे।

शो शहर की बड़ी भारतीय शादियों की भव्यता को जीवंत करता है। नए सीजन मेें यह अपने पात्रों के जीवन में गहराई से उतरता है जो विवाह के आयोजन और जश्न मनाने की जटिलताओं के बारे में है, जबकि उनका अपना जीवन अप्रत्याशित तरीकों से सामने आता है।

जहां पहले सीजन का निर्देशन नित्या मेहरा, जोया अख्तर, प्रशांत नायर और अलंकृता श्रीवास्तव ने किया था, वहीं दूसरे सीजन में इसके निर्देशकों की टीम में नीरज घेवान और रीमा कागती शामिल हैं।

रीमा शो की निर्माता रही हैं लेकिन अब दूसरे सीजन के लिए निर्देशक की भूमिका में भी आ गई हैं।

शो की निर्माता जोया अख्तर और रीमा कागती ने एक संयुक्त बयान में कहा, ”मेड इन हेवन’ हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यह कई रचनात्मक ऊर्जाओं के साथ सहयोग की सच्ची ताकत है और हमें इस पर बहुत गर्व है। ‘मेड इन हेवन’ का दूसरा सीजन, भारतीय शादियों की असाधारण दुनिया में गहराई से उतरता है।

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “‘मेड इन हेवन’ आधुनिक भारत के उच्च स्तर के जीवन को दर्शाता है, और इसे दो विवाह योजनाकारों की आंखों के माध्यम से वर्णित किया गया है, यह सामाजिक पूर्वाग्रहों की पृष्ठभूमि पर आधारित है। हमारी आशा है कि इस नए सीजन को पिछले वाले की तरह ही प्यार मिलेगा।”

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, ‘मेड इन हेवन’ का दूसरा सीजन 10 अगस्त को प्राइम वीडियो पर आएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय