Monday, July 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में गन्ने से लदे ओवरलोड ट्रक से बिजली का खम्बा टूटकर छात्र पर गिरा, छात्र गंभीर

मीरापुर। दिल्ली पौड़ी राजमार्ग पर थाने के निकट स्कूल जाने के लिए बस की इन्तजार में खड़े एक छात्र पर ओवरलोड गन्ने से लदे ट्रक की चपेट में आने से एक बिजली का खम्बा टूटकर छात्र पर गिर गया, जिस कारण जहाँ छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, वही एक अन्य युवक भी खम्बे की चपेट में आकर घायल हो गया, बाइक भी खम्बे के नीचे दबकर क्षतिग्रस्त हो गई।

मीरापुर के भूड़ नई बस्ती निवासी अब्दुल समद पुत्र इकबाल उम्र करीब 11 वर्ष भुम्मा रोड स्थित एसडी इंटर कॉलिज में कक्षा 6 का छात्र है। गुरुवार की सुबह छात्र कॉलिज जाने के लिए दिल्ली पौड़ी राजमार्ग पर थाने के निकट बस की इन्तजार में सड़क किनारे खड़ा हुआ था, उसी समय बाईपास की और से आ रहे एक गन्ने से लदे ओवरलोड ट्रक में बिजली के तार नीचे होने के कारण ट्रक में भरे गन्नो में अटक गए, जिस कारण सड़क किनारे खड़ा बिजली का खम्बा अब्दुल समद के ऊपर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौहल्ला सराय गेट निवासी अंकित भी खम्बे की चपेट में आ गया और घायल हो गया और खम्बे के बराबर में ही खड़ी राशिद की बाइक भी खम्बे के नीचे दबकर क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस व अब्दुल समद के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ से उसकी हालत गंभीर होने के कारण मेरठ के लिए रैफर कर दिया गया, जहाँ उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। दुर्घटना के बाद पुलिस ने चालक सहित ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि प्रात: गन्ने के खोई से भरा ट्रैक्टर थाना चौराहे से गुजर रहा था, जिस कारण बिजली के तार उसके चपेट में आकर ढीले होकर नीचे हो गये थे, इन तारों को सही करने के लिए मीरापुर के लाईनमैन भी मौके पर ही हादसे के दौरान मौजूद थे, इसके कुछ ही देर बाद ओवरलोड गन्ने से भरा ट्रक उधर से गुजरा और नीचे हुए तारो को अपनी चपेट में ले लिया, इसी कारण खम्बा टूटकर नीचे गिर गया और यह हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय