Friday, May 17, 2024

एक्सप्रेस वे पर गेट खोलकर किया स्टंट, 37 हजार का चालान, कार सवार युवकों ने लहराई पिस्टल, तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए रेल बना कर अपनी और दूसरे की जान जोखिम में डालने के मामले कम नहीं हो रहे हैं। एक तरफ पुलिस लगातार ऐसे वाहन चालकों का चालान कर रही है, उन्हें गिरफ्तार कर उनकी गाड़ियां सीजकर रही है। जो स्टंट बाजी करते हुए पकड़े जाते हैं। लेकिन उसके बाद भी मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। नोएडा में दो स्कार्पियो सवार लोगो के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिनमें स्टंट किया जा रहा है। पहला वीडियो एक्सप्रेस वे का बताया जा रहा है वही दूसरे वीडियो की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। पहले वीडियो में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए वाहन चालक का 37000 का चालान काटा है।

पहला वीडियो 14 सेकेंड का है। इसमें काले रंग की स्कार्पियो का अगला गेट खोलकर युवक खतरनाक स्टंट कर रहा है। वो गाड़ी को तेज रफ्तार चलाकर जिक जेक ड्राइविंग कर रहा है। ट्रैफिक पुलिस ने काले रंग की स्कार्पियो का नंबर के आधार पर 37 हजार रुपए का चालान किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं दूसरा वीडियो नौ सेकेंड का है। वीडियो में ग्रे रंग की स्कार्पियो की ड्राइवर सीट पर बैठा युवक हाथ बाहर निकालकर पिस्टल दिखा रहा है। दूसरा युवक पिछले गेट पर लटकर पिस्टल से फायरिंग करता हुआ दिख रहा है। ये वीडियो भी नोएडा का बताया जा रहा है।

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि पुलिस के सहयोग से कठोर कार्यवाही की जाएगी। इससे पहले भी नोएडा में वीडियो वायरल होते रहे हैं। लेकिन विगत कई दिनों से पिस्टल के साथ युवकों का रील बनाने की चलन बढ़ गया है। वह चाहे असली पिस्टल हो या नकली। उनका कहना है कि जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है पुलिस उसका संज्ञान लेकर स्वता ही कार्रवाई करती है और यह कार्रवाई आगे जारी रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय