Sunday, September 29, 2024

कांग्रेस भगवान हनुमान को ‘बंदी’ बनाना चाहती है, कर्नाटक की चुनावी सभा में मोदी ने कसा तंज !

विजयनगर (कर्नाटक)। कर्नाटक में सत्ता में आने पर बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के कांग्रेस के वादे पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि सबसे पुरानी पार्टी भगवान हनुमान को बंदी रखना चाहती है। विजयनगर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने भगवान श्रीराम को (अयोध्या में) कैद में रखा था। अब वह भगवान हनुमान को भी बंदी बनाने की तैयारी कर रहे हैं।’

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे आरोप लगाया कि कांग्रेस भगवान हनुमान को पसंद नहीं करती है। उन्होंने कहा- मैं विजयनगर के लोगों को नमन करता हूं। मैं भगवान हनुमान की भूमि में हूं। वहीं, कांग्रेस अपने घोषणापत्र में दावा कर रही है कि वह बजरंग बली को बंद कर देगी और जय बजरंग बली के नारे लगाने वालों पर प्रतिबंध लगाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदी ने कहा कि अगर जय बजरंग बली के नारे लगाने वाले लोग हैं तो कांग्रेस को परेशानी हो रही है। इससे पहले, कांग्रेस ने भगवान राम को कैद में रखा था क्योंकि वह उन्हें पसंद नहीं करती थी। अब, वह हनुमान को बंदी बनाने पर उतारू हैं, जो प्रभु श्री राम के भक्त हैं।

उन्होंने कहा, वह (कांग्रेस) घोषणा कर रहे हैं कि वह बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाएंगे। उन्होंने बजरंग बली (भगवान हनुमान) को वश में करने की योजना बनाई है। हम श्रीराम और हनुमान को समान रूप से पूजते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय