Saturday, April 27, 2024

नोएडा में गोली लगने से संदिग्ध रूप से घायल युवक के खिलाफ मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-50 के पास 2 दिन पूर्व एक युवक को संदिग्ध अवस्था में गोली लगने के मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप  चौधरी ने बताया कि 8 जून की सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-50 स्थित एक अस्पताल में एक युवक गोली लगने से घायल अवस्था में भर्ती है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवक का नाम हिमांशु उर्फ मानुस है। उन्होंने बताया कि युवक ने पुलिस को बताया था कि उसे कुछ लोग घर से ले गए तथा उसकी गोली मारकर हत्या करना चाह रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने एक पिस्टल सेक्टर-50 के पास से बरामद की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस को पता चला कि यह पिस्टल घायल हिमांशु की है। उसने उस पिस्टल के साथ कुछ दिन पूर्व अपनी एक फोटो भी खींची थी।

टउन्होंने बताया कि पिस्टल के बारे में जब जांच की गई तो आसपास के लोगों ने बताया कि उन्होंने हिमांशु को पिस्टल लेकर घूमते हुए देखा था। घटना वाले दिन सेक्टर-50 बिजली घर के पास गोली चलने की आवाज आई थी। हिमांशु झाड़ियों में पिस्टल फेंककर भागते हुए देखा गया था। उन्होंने बताया कि हिमांशु के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि उपचार के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय