Wednesday, April 24, 2024

मुज़फ्फरनगर के तांत्रिक ने महाराष्ट्र की विधवा महिला को बनाया हवस का शिकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। महाराष्ट्र की विधवा महिला ने मुज़फ्फरनगर के इकबाल पर शादी का झांसा देकर एक साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। महिला के गर्भवती होने के बाद पीड़ित महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो शातिर ने शादी करने के बाद बिना बताए छोड़ कर चला गया। पीड़ित महिला की एक 16 वर्ष की बेटी भी है। इंसाफ की आस में पीड़ित महिला प्रशासनिक अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रही हैं, मगर इंसाफ तो दूर की बात है अभी तक आश्वासन तक नहीं मिल पाया है। पीड़ित महिला ने जल्द इंसाफ न मिलने पर जिला प्रशासन को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आत्म दाह की चेतावनी दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शनिवार को महाराष्ट्र निवासी पीड़ित महिला नसीहा पुत्री मोहम्मद अहमद पत्नी इकबाल ने मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता कर अपना दुखड़ा सुनाया और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात प्रदेश मुखिया तक पहुंचाने की अपील की। पीड़ित महिला ने मुजफ्फरनगर के गांव कशेरवा निवासी इकबाल पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि इकबाल चंदा लेने के बहाने घर पर पहुंचा और अपनी तांत्रिक विद्या से मेरे घर परिवार वालो को घर की जमीन के अंदर सोना गड़ा होना बताकर उसे निकलने का झांसा दिया।

 

 

आरोप है कि सोने को निकालने के लिए तीन दिनों तक मंत्रो का जाप करने की बात कहीं और वही रुकने के लिए भी कहा। बताया की लालच में आकर परिवार के अन्य सदस्यों ने घर पर रुकने के लिए बोल दिया। आरोप है कि अगले दिन खुद को अविवाहित बताकर मुझसे शादी करने की बात कहीं। आरोप है कि इकबाल तांत्रिक का कार्य करता है और लोगो को जमीन मे गडे सोने को निकालने के बहाने ठगता है। आरोप हैं कि पीड़िता नसीहा की तरह अनेक महिलाओ के साथ निकाह कर रखे है। आरोप है कि सभी महिलाओ से उनकी प्रोपटी बिकवाकर या जनरल पावर ऑफ अर्टोनी अपने नाम कराकर प्रोपर्टी बेच लेता है। आरोप है कि पीड़ित महिला की भी पावर ऑफ अटॉनी अपने नाम कराकर सभी प्रोपर्टी बेच दी है। आरोप है कि शातिर इकबाल नसिहा को किसी काम से मुज़फ्फरनगर जाने की बात कहकर गत वर्ष 2013 में छोड़ कर आ गया था। आरोप है कि जब भी अपने पति से बात करने के लिए इकबाल के भाई तराबू से सम्पर्क करती हूं तो बात ने करते हुए बोला जाता है कि वह तो मर गया है।

 

 

पीड़ित महिला महाराष्ट्र से अपनी 16 वर्षीय लड़की के साथ किसी तरह से मुजफ्फरनगर पहुंची और करीब एक माह से सरकारी दफ्तरों के चक्कर इंसाफ मिलने की आस में काट रही है। पीड़ित महिला ने शातिर तांत्रिक को सजा दिलाने एवं अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पोर्टल पर भी शिकायत की थी इसके बाद हल्का दरोगा प्रशान्त गिरी पीड़ित महिला की मदद करने का आश्वासन तो दिया मगर कार्यवाही नहीं की। पीड़ित महिला ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर आरोप लगाते हुए कहा कि चंद रुपयों के लालच में रक्षक अपना कर्तव्य भूल गए और पीड़ित परिवार की ओर से आंखें मूंद ली। आरोप है कि कार्यवाही के नाम पर हल्का दरोगा प्रशांत गिरी द्वारा केवल आश्वासन मिला इसके अलावा कुछ नहीं। पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि इकबाल के द्वारा अलग-अलग जगह पर छह महिलाओं के साथ निकाह किया हुआ है जबकि वह पहले से ही शादीशुदा है और मुजफ्फरनगर में उसकी पत्नी एवं तीन बच्चे रहते हैं। पीड़ित महिला ने इकबाल के परिवार के सदस्यों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इकबाल द्वारा किए गए सभी गुनाहों में उसके परिवार के सदस्य भी बराबर के हिस्सेदार है।

 

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ आखिर कैसे!
महाराष्ट्र से मुजफ्फरनगर पहुंची पीड़ित महिला ने योगी राज में महिलाओं की सुरक्षा एवं उनको शिक्षित करने के लिए चलाई जा रही अनेक प्रकार की योजनाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक और जहां योगीराज में महिलाओं को मर्दों के बराबर दर्जा दिया जाता है और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर बेटियों का सम्मान बढ़ाने का दावा करते हैं वहीं दूसरी और योगीराज में पनप रहे वहसी दरिंदे महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाकर उन्हें डर-डर की ठोकरे खाने के लिए छोड़ रहे हैं।

 

 

पीड़ित महिला का कहना है कि योगी राज में खाकी धारी भी तिजोरी के पहरेदार बन बैठे हैं जहां पर इंसाफ मिला तो बहुत दूर की बात है इंसाफ के नाम पर आश्वासन तक नहीं मिल पा रहा है। पीड़ित महिला ने अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा कि जब तक इकबाल जैसे शैतान धरती पर जिंदा रहेंगे तब तक देश एवं प्रदेश की महिलाएं नसीहा के रूप में इंसाफ के लिए दर-दर भटकती नजर आएंगी। पीड़ित महिला ने प्रदेश मुखिया योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाते हुए अपने गुनहगार इकबाल को सलाखों के पीछे भेज कर इंसाफ दिलवाए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय