Sunday, May 5, 2024

इरफान खान के बेटे बाबिल हुए इमोशनल लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, फिर किया डिलीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। दिवंगत अभिनेता इरफान खान ने अपनी बहुमुखी भूमिकाओं से दर्शकों का दिल जीता। मनोरंजन जगत में आज भी उनकी एक्टिंग की सराहना की जाती है। उन्होंने पान सिंह तोमर, अंग्रेजी मीडियम, लाइफ ऑफ पाई जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन भूमिकाएं निभाईं। उनके नक्शेकदम पर चलते हुए उनके बेटे बाबिल खान ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।

बाबिल ने अन्विता दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ”काला” से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। बाबिल सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ भी फैंस के साथ शेयर करते हैं। लेकिन, अचानक बाबिल ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया, जिससे हर कोई हैरान रह गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हाल ही में बाबिल खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा, “कभी-कभी मेरा मन करता है कि सब कुछ छोड़ दूं और बाबा के पास चला जाऊं।” बाबिल की पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा। इस बीच बाबिल ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया है लेकिन उन्हें लेकर चिंता जाहिर की जा रही है।

शेयर की गई इस पोस्ट के डिलीट होने के बाद फैंस ने उनकी दूसरी पोस्ट पर कमेंट कर चिंता जाहिर की।कुछ दिन पहले बाबिल ने अपने सोशल मीडिया पर मां सुतापा सिकदर और पिता इरफान खान की एक फोटो शेयर की थी। बाबिल खान के काम की बात करें तो वे आने वाली फिल्म ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्हें बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला। जल्द ही यह फिल्म पर्दे पर आएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय