Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में सरकारी विद्यालय में हरे-भरे पेड़ काटे, क्षेत्रवासियों का फूटा गुस्सा, किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला मल्लूपुरा में क्षेत्रवासियों ने उस वक्त हंगामा खड़ा कर दिया जब प्राथमिक विद्यालय गंगा रामपुरा स्थित जल विभाग की भूमि पर लगे दर्जनों हरे-भरे पेड़ों में से विद्यालय स्टाफ ने आधा दर्जन पेड़ कटवा दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसकी सूचना जैसे ही क्षेत्रवासियों को लगी तो वहां पहुंचकर उन्होंने हंगामा कर दिया और पेड़ काट रहे युवक को भगा दिया। क्षेत्र वासियों का कहना है कि इन पेड़ों को उन्होंने नर्सरी से लाकर लगाए थे और तभी से देखभाल करते आ रहे हैं।

सर्व सेवा समिति के उपाध्यक्ष मोइनुद्दीन चांद ने जानकारी देते हुए बताया कि हम पर्यावरण के लिए काम करते हैं और हमारी संस्था पर्यावरण शुद्ध और बेहतर करने के उद्देश्य से पेड़ पौधे लगाती रहती है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक विद्यालय गंगा रामपुरा में भी 4 साल पहले पेड़ लगाए थे। उन्होंने कहा कि जो पेड़ हमने लगाए थे उनमें से दो पेड़ काट दिए गए हैं और तीन पेड़ क्षेत्रवासियों ने लगाए थे उन्हें भी काट दिया गया है।

समिति के उपाध्यक्ष मोइनुद्दीन चांद ने अवगत कराया कि विद्यालय के प्रधानाचार्य दिलशाद और अध्यापिका मोनिका है, इन्हीं के कहने पर यह पेड़ काटे गए।

उन्होंने कहा कि एक ओर तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर्यावरण बचाने के लिए पेड़ पौधे लगाने की सलाह देते हैं और यहां मल्लूपुरा में हरे-भरे फलदार पेड़ों को काटा जा रहा है।  मोइनुद्दीन चांद ने कहा कि जो भी इसमें दोषी है उसके खिलाफ आवश्यक जांच कर कार्यवाही की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय