Saturday, May 18, 2024

यूट्यूबर के साथ नजर आई तनुश्री दत्ता,वीडियो वायरल, लोग बोले- ‘नाना पाटेकर निर्दोष है’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। तनुश्री दत्ता ने इमरान हाशमी के साथ जब इंटिमेट सीन्स दिए थे तो बवाल हो गया था। इसके बाद तनुश्री दत्ता गायब हो गईं और मीटू मोमेंट के दौरान फिर सामने आईं थीं। उन्होने नाना पाटेकर पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। लेकिन अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं। लोगों का कहना है कि ये उनके करियर का सबसे निचला हिस्सा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में तनुश्री दत्ता एक यूट्यूबर के साथ नजर आ रही हैं। इस यूट्यूबर को इसके बीग्रेड वीडियोज के लिए ट्रोल किया जाता है। वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से तनुश्री दत्ता रोमांटिक अंदाज में मूव्स कर रही है। तनुश्री दत्ता नाम के इस यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। बैकग्राउंड में आपको ‘आपकी कशिश’ गाना बजता हुआ सुनाई देगा जो कि तनुश्री का ही गाना है। जैसे ही वीडियो सामने आया लोग उनकी बोल्ड हरकतों पर भड़क गए।

 

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद उनका इंडस्ट्री में काफी समय तक काम नहीं मिला और लोग गलत बातें कर रहे थे। तनुश्री दत्ता भी काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैँ। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो जो कि वायरल हो रहा है।

 

एक ने लिखा है, ”इससे अच्छा तो नाना पाटेकर ही था।” एक ने लिखा, ”इससे एक बात तय है कि नाना पाटेकर सही आदमी था।” एक ने लिखा, ”वीडियो वो भी इसके साथ।” एक का कहना था, अरे बाबा ये क्या देख लिया।” एक का कहना है, ”तनुश्री आपसे इतने निम्न स्तर की उम्मीद कभी नहीं की थी।” एक ने लिखा, ”क्या मजबूरी होगी बेचारी की.. आपने साबित कर दिया कि नाना निर्दोष हैं।” एक ने लिखा, ”तनुश्री इस घटिया आदमी के साथ क्यों?” इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय