Sunday, April 28, 2024

दिल्ली में टेलर के बेटे ने 12 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र में एक टेलर के बेटे ने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है। घटना 27 सितंबर के दोपहर की है। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपित फरार है। इस मामले में पुलिस ने पॉस्को और संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित बच्ची ने बताया कि 27 सितंबर की दोपहर वह स्कूल से घर लौटी। जैसे ही खाना खाकर बैठी, तभी उसकी मां के फोन पर टेलर के बेटे का फोन आया। उसने बताया कि कपड़े सिल गए हैं, इन्हें ले जाइए। इसके बाद उसकी मां ने उसे छोटी बहन के साथ जाकर कपड़ा लाने को कहा लेकिन उसकी छोटी बहन जाने को तैयार नहीं हुई। वह अकेले ही टेलर के घर पहुंची। जहां एक कमरे में आरोपित और उसका पिता बैठा हुआ था। आरोपित ने उसे देखते ही कहा कि कपड़ा दूसरे कमरे में है। इसके बाद वह उसे लेकर दूसरे कमरे में गया। जहां उसके साथ जबरदस्ती की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। घर आकर माता-पिता को रोते हुए पूरी बात बताई। उसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपित पहले से उस पर बुरी नजर रखता था। उसने कई बार उसे गंदे वीडियो भी दिखाये थे लेकिन डर से उसने इस बात की जानकारी अपने परिवार वालों को नहीं दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय