Monday, May 20, 2024

शिक्षक का हनी ट्रैप का वीडियो हुआ वायरल, बीएसए ने किया निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर । हनी ट्रैप के शिकार शिक्षक को बीएसए ने जांच पड़ताल के बाद शुक्रवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। बीते कई दिनों से एक अपत्ति जनक वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो निलंबित हुए टीचर का बताया जा रहा है।

बीते एक सप्ताह से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक आपत्तिजनक वीडियो ने प्राथमिक शिक्षा विभाग में सनसनी फैला दिया है। यह वीडियो धर्मापुर ब्लाक के कुरेथू प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक का बताया जा रहा था। हलांकि इस वीडियो की पुष्टि अभी पूर्ण रूप से नहीं हो पायी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो के कारण विभाग की किरकिरी होता देख बीएसए डॉ. गोरखनाथ पटेल ने बीते 28 जुलाई को उक्त शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा। स्पष्टीकरण में आरोपित शिक्षक ने इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि वायरल वीडियो मेरा नहीं है। किसी ने वीडियो से छेड़छाड़ करके मेरा चेहरा लगा दिया है। इस वीडियो से मै अवसाद में हूं तथा मेरी समाजिक पद प्रतिष्ठा को धूमिल किया जा रहा है। ऐसा फेक वीडियो का मामला कई बार सामने आ चुका है।

इस मामले में बेसिक शिक्षाधिकारी डॉ. गोरखनाथ पटेल ने बताया कि यह वीडियो सामने आने के बाद खण्ड शिक्षाधिकारी से जांच पड़ताल कराने के बाद आरोपित शिक्षक को निलंबित कर दिया है। वीडियो की पूरी जांच और पुष्टि की प्रक्रिया जारी है। [ फोटो-प्रतीकात्मक ]

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय