Tuesday, April 23, 2024

नॉएडा से 3 शराब तस्कर गिरफ्तार, 280 शराब की बोतलें बरामद, गाड़ी पर मिली फर्जी नंबर प्लेट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। शराब तस्करी को लेकर गौतम बुद्ध नगर में पुलिस और आबकारी विभाग ने विशेष अभियान चला रखा है। पुलिस व आबकारी विभाग लगातार तस्करों की धरपकड़ कर रहे हैं। सोमवार को इसी कड़ी में जारचा थाना पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने गाड़ी से अवैध शराब बरामद की। इस दौरान तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया। यह शराब हरियाणा से बुलंदशहर के लिए ले जाई जा रही थी।

जारचा थाना पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने लोकल इंटेलिजेंस और गोपनीय सूचना के आधार पर चेकिंग की। उस दौरान एक गाड़ी को रोका गया। पुलिस ने जब इस गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से अवैध शराब की पेटियां बरामद हुईं। इस दौरान पुलिस ने चंडीगढ़ मार्का अंग्रजी शराब की 280 बोतल गाड़ी से बरामद की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान पुलिस ने हरियाणा के जींद निवासी संदीप व अमरोहा निवासी कल्लू और महेंद्र को गिरफ्तार किया। इन लोगों ने पूछताछ में बताया कि यह लोग हरियाणा के जींद से इस शराब को लेकर आए थे और बुलंदशहर में इसकी तस्करी करने वाले थे, पुलिस शक ना करे, इसलिए हमने गाड़ी से इसकी तस्करी का प्लान बनाया था। साथ ही गाड़ी पर उनके द्वारा फर्जी नंबर प्लेट भी लगाई गई थी।

आबकारी निरीक्षक राहुल सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना के बाद जारचा थाना पुलिस के सहयोग से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 280 बोतल अंग्रेजी शराब चंडीगढ़ मार्का बरामद हुई है। इस शराब की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है। साथ ही एक गाड़ी भी बरामद हुई है, जिससे यह लोग इसकी तस्करी कर रहे थे और दो फर्जी नंबर प्लेट भी इन लोगों से बरामद हुई हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय