Monday, April 29, 2024

नोएडा सेक्टर-34 की मेट्रो के सामने छलांग लगाकर इंजीनियर ने दे दी जान, नौकरी के लिए था परेशान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा मेट्रो इस समय सुसाइड का बड़ा पॉइंट बनता जा रहा है। 3 दिन के बाद अंदर 2 मामले सामने आए हैं। 2 दिन पहले एक छात्र ने मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली और सोमवार को आए मामले में एक इंजीनियर ने मेट्रो के आगे सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि इंजीनियर नौकरी को लेकर काफी परेशान था।

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-34 मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस पुलिस के मुताबिक भदोही के प्रशांत दीक्षित सेक्टर-74 स्थित अजनारा सोसायटी में रहते थे। उसने वर्ष 2017 में मुंबई से बैचलर आफ इंजीनियरिंग का कोर्स किया हुआ था। वह नौकरी की तलाश में काफी दिनों से परेशान थे। सोमवार को भी नौकरी की तलाश में घर से निकले थे। वापस आते समय सेक्टर-34 मेट्रो स्टेशन पर एक मेट्रो से उतर कर प्लेट फार्म पर खड़े होकर दूसरे मेट्रो का इंतजार करने लगे। मेट्रो स्टेशन पर लगी सीसीटीवी फुटेज में वह परेशान से दिख रहे थे। घड़ी को बार-बार देख रहे थे। दूसरी मेट्रो के आते उसके सामने अचानक छलांग लगा दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी होने पर स्टेशन पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के जवानों द्वारा जब बाहर निकाला तो प्रशांत को सिर में गंभीर चोटें आई थीं। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा एंबुलेंस बुलाकर तत्काल इलाज घायल को इलाज के लिए सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने प्रशांत दीक्षित को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के स्वजन घटना की जानकारी पाकर अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय