Wednesday, May 8, 2024

पटना में शिक्षक के बेटे का अपहरण, WhatsApp पर मांगी 40 लाख की फिरौती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि एक प्रमुख डॉक्टर के लापता होने के कुछ दिन बाद, सरकारी शिक्षक के बेटे, कक्षा 6 के छात्र का अपहरण कर लिया गया और उसकी रिहाई के लिए 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई।

बिहटा थाना प्रभारी सनोवर खान ने कहा, अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित के मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर फिरौती मांगी है। इस संबंध में बिहटा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़ित की पहचान तुषार कुमार के रूप में हुई है। वह गुरुवार शाम से लापता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कहा कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती मांगने के लिए लड़के के मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया। उन्होंने व्हाट्सएप पर टेक्स्ट मैसेज भी भेजा और फिर फोन स्विच ऑफ कर दिया। पुलिस सूत्रों ने कहा है कि आरोपी की लोकेशन ट्रेस करना मुश्किल है।

पीड़िता के पिता राज किशोर पंडित ने कहा, मेरा बेटा कोचिंग क्लास से घर लौटा और किसी काम से बाजार गया। जब वह देर शाम तक नहीं लौटा तो हमने उसकी तलाश शुरू की। हमने आखिरकार बिहटा पुलिस को घटना की जानकारी दी। अपहरणकर्ता ने उसे घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी। उन्होंने यह भी कहा है कि वह परिवार की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं।

उन्होंने कहा, अपहरणकर्ताओं ने पुलिस को नहीं बताने की धमकी भी दी। उन्होंने मुझे यह भी बताया कि तुषार बेहोशी की हालत में है और अगर फिरौती की रकम नहीं दी गई तो वे उसे मार देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय