Wednesday, October 2, 2024

देवबंद में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर किशोर गंभीर रूप से झुलसा, हायर सेंटर रेफर

देवबंद (सहारनपुर)। क्रिकेट खेल रहा एक किशोर नीचे लटक रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। किशोर को एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया जहां से उसे नाजुक हालत के चलते हायर केयर सेंटर रेफर कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव मिरगपुर निवासी रविंद्र का 14 वर्षीय पुत्र सूरज अपने दोस्तों के साथ गांव में ही क्रिकेट खेल रहा था।
इस दौरान बॉल समीप में खड़ी दीवार के पार चली गई। बताया जाता है कि सूरज जैसे ही बॉल उठाने के लिए दीवार पर चढ़ा तो वह नीचे लटक रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। घटना से मौके मौजूद बच्चों में चीख पुकार मच गई। मौके पर एकत्रित हुए परिजन और ग्रामीणों ने किशोर को तुरंत एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया जहां से उसे गंभीर हालत के चलते हायर केयर सेंटर रेफर कर दिया गया।
इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस और भीम आर्मी कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष शौर्य आंबेडकर का कहना है कि कई बार विद्युत निगम के अधिकारियों से तारों के नीचे लटकने की शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसका खामियाजा पीड़ित किशोर और उसके परिजनों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय