Sunday, May 19, 2024

मोदी के बिहार की सभी 40 सीट जीतने के दावे पर तेजस्वी ने कहा, ‘स्लिप ऑफ टंग’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

छपरा। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के साथ झूठ बोला है, बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छपरा में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के 40 सीटों पर जीत के दावे पर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि यह उनका, ‘स्लिप ऑफ टंग’ है।

 

उन्होंने कहा कि जनता तय करती है, जनता मालिक है। जो प्रधानमंत्री कहेंगे, वही हो जाएगा, जरूरी नहीं। कहा कि प्रधानमंत्री जोर जोर से झूठ बोल रहे हैं कि सच बोलने वाला भी हड़बड़ा जाए। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।

 

उन्होंने जोर देकर कहा कि सारण सीट तो जीत ही रहे हैं, अभी तक बिहार दो चरण में जिन सीटों पर मतदान हुआ है, उसमें भी हम जीत रहे हैं।

 

इससे पहले तेजस्वी ने एक्स पर लिखा, “राष्ट्र से बोला गया ‘राष्ट्रीय झूठ’, 100 दिन में काला धन आ जाएगा, पेट्रोल डीजल 30 रुपया हो जाएगा, 2022 तक किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, हर साल 2 करोड़ नौकरी, रोजगार देंगे, हर एक परिवार को पक्का घर देंगे, हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा, 15-15 लाख खाते में यूं ही मुफ़्त में मिलेगा, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे, बिहार में चीनी मिल खुलवायेंगे, बिहार को 1 लाख 65 हजार करोड़ विशेष पैकेज देंगे। कुछ नहीं किया, सब झूठ कहा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय