Wednesday, July 3, 2024

तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख आरएसएस की भाषा बोल रहे हैं : औवेसी

हैदराबाद। तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी की एक टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि रेड्डी आरएसएस की भाषा बोल रहे थे।

ओवैसी ने कहा कि तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख आरएसएस नेताओं की तरह बोल रहे हैं जो हमेशा कहते हैं कि मुस्लिम और इस्लाम बाहर से भारत आए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हैदराबाद के सांसद ने गुरुवार रात पुराने शहर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए रेवंत रेड्डी पर जवाबी हमला किया। ओवैसी ने पूछा, “हम महाराष्ट्र से नहीं आए हैं। हम हिंदुस्तान में पैदा हुए। पूरा हिंदुस्तान हमारा है। आप कहां से आए हैं।”

यह कहते हुए कि रेवंत रेड्डी की टिप्पणियों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमी (एमआईएम) के अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेता ने मुसलमानों के प्रति अपनी नफरत दिखाई है। ओवैसी ने कहा कि एक युवा के रूप में रेवंत रेड्डी एबीवीपी के साथ हैं और वहां से वह आरएसएस और बीजेपी में चले गए।

उन्होंने दावा किया कि आरएसएस के निर्देश पर वह टीडीपी में शामिल हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि 1999 में रेवंत रेड्डी ने कारवां निर्वाचन क्षेत्र में एमआईएम के खिलाफ भाजपा के किशन रेड्डी के साथ काम किया था।

उन्होंने आरएसएस की भाषा बोलने वाले रेवंत रेड्डी जैसे नेताओं को अपने पाले में लेने के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना की।

इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी के भाई और तेलंगाना विधानसभा में एमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी रेवंत रेड्डी पर आरएसएस के साथ उनके संबंधों को लेकर हमला बोला।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछा कि उनकी मां का जन्म कहां हुआ था। उन्होंने कहा, “आप मुझसे कह रहे हैं कि मैं महाराष्ट्र से आया हूं, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप कहां से आए हैं।”

राहुल गांधी के इस आरोप पर कि एमआईएम बीजेपी की बी टीम है, एमआईएम नेता ने उनसे पूछा कि उनकी पार्टी ने तेलंगाना में आरएसएस के आदमी को अपना अध्यक्ष क्यों बनाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय