Saturday, April 27, 2024

नोएडा में दोस्त की पिस्टल से दहशत पैदा करने वाला गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। शराब के नशे में धुत होकर एक युवक अपने दोस्त की पिस्टल लेकर उसे आम जनता की तरफ तानकर लोगों में दहशत पैदा कर रहा था। जानकारी मिलने पर थाना सेक्टर-63 पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि उपनिरीक्षक नीरज कुमार ने एक सूचना के आधार पर अमित कुमार सिंह निवासी सेक्टर-55 को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर लाइसेंसी पिस्टल हवा में लहरा रहा था, जिसकी वीडियो पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बनाई। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति पिस्टल को बार-बार लोगों की तरफ कर रहा था, जिससे लोगों में भय व्याप्त हो रहा था। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे  उपनिरीक्षक ने अमित कुमार को हिरासत में लिया। वह शराब के नशे में धुत था, तथा वह अपने घर वालों का पता भी नहीं बता पा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि रात के समय अमित ने पुलिस से कहा कि वह पिस्टल उसकी है, तथा उसका लाइसेंस उसके पास है, लेकिन जब सुबह को पुलिस ने जांच की तो पता चला कि पिस्टल उसकी नहीं उसके दोस्त राहुल मित्तल पुत्र घनश्याम दास निवासी जनपद मेरठ के नाम है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अमित कुमार के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3(1), 29 तथा 30 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय