Saturday, October 19, 2024

रामपुर पुलिस में तैनात कांस्टेबल रिंकी का था गर्दन कटी महिला का शव

मुरादाबाद। थाना कटघर क्षेत्र में गुरुवार को रामगंगा नदी के पास खाली मैदान स्थित झाड़ियां के बीच गर्दन काटी महिला और एक बच्चे का शव मिला था। शनिवार शाम को मृतक महिला के शव की शिनाख्त रामपुर पुलिस में तैनात कांस्टेबल रिंकी के रुप में हुई है।

रिंकी के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका रिंकी का पति रामपुर पुलिस की स्पेशल ब्रांच में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। रिंकी के शव के पास मिले बच्चे के शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामपुर के थाना सिविल लाईन पर हेड कांस्टेबल
जिला बिजनौर थाना चांदपुर के ग्राम रायपुर खादर सोनू कुमार पुत्र स्व. सुरेश सिंह यूपी में हेड कांस्टेबिल हैं। वर्तमान में सोनू की तैनाती पुलिस विशेष शाखा अधिसूचना ईकाई रामपुर में हैं। सोनू ने बीती 14 अक्टूबर को रामपुर ने सिविल लाइंस थाने आकर अपनी पत्नी व महिला थाना रामपुर में कांस्टेबिल रिंकी (35 वर्ष) की गुमशुदगी के सम्बंध में तहरीर सूचना दी थी। जिसकी जांच रामपुर सिविल लाइंस थाने के उप निरीक्षक तरूण वर्मा कर रहे थे। 19 अक्टूबर को ज्ञात हुआ कि बीती 17 अक्टूबर को मुरादाबाद के थाना कटघर अंतर्गत एक अज्ञात महिला उम्र करीब 35-36 वर्ष का शव रामगंगा नदी के किनारे मिला है। जिसका पंचनामा भरवाकर शिनाख्त हेतु मोर्चरी मुरादाबाद में रखवा दिया गया था।

इस सूचना पर सब इंस्पेक्टर जांचकर्ता तरूण वर्मा मय फोर्स व मृतिका रिंकी के परिचित ओमपाल सिंह निवासी बिजनौर व मृतिका के पति सोनू कुमार के साथ शनिवार को मुरादाबाद पहुंचें। तब शव की शिानाख्त रामपुर महिला थाना में तैनात कांस्टेबल रिंकी के रुप में हुई।

मृतका सिपाही रिंकी के परिजनों ने रिंकी के पति सोनू कुमार व उसक बहनोई ब्रजपाल उर्फ बंटी पुत्र समरपाल निवासी जमालुद्दीनपुर थाना चांदपुर बिजनौर पर रिंकी की हत्या कर शव को छिपाने का प्रयास करने का आरोप लगाया हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय