Saturday, July 27, 2024

लखनऊ में पुलिस और बदमाशों मुठभेड़,एक के पैर में लगी गोली, साथी फरार

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय कालेज मटियारी के पास शुक्रवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।

डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम में बदमाशों की सूचना मिली कि इलाके में बैठे दो बदमाश डकैती और हत्या की साजिश रच रहे हैं। इंस्पेक्टर चिनहट और क्राइम टीम पहुंची तो बदमाश भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसका साथी मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश की पहचान राकेश ऊर्फ छोटू के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले चिनहट इलाके में जिम चलाने वाले अर्पित के यहां ड्राइवर का काम करता था। जिम संचालक ने मार्च महीने में छोटू को हटा दिया था।

 

 

इसी बात से नाराज होकर उसने अर्पित के यहां डकैती और हत्या की साजिश अपने साथी के साथ रच रहा था। पुलिस रिकार्ड में आरोपित के खिलाफ 10 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह ढाई माह पहले एक मामले में जेल से छूट कर आया है। पुलिस अब उसके फरार साथी रणजीत की तलाश में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय