Saturday, June 15, 2024

कानपुर में छत पर सोता रहा परिवार, घरों में हो गई दो लाखों की चोरी,पुलिस ने की जांच शुरू

कानपुर। ककवन थाना क्षेत्र के रहीमपुर विषधन कस्बे में दो घरों में गुरुवार की रात परिवार सोता रहा और चोर ताला तोड़कर नकदी एवं जेवरात समेत लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहायक पुलिस आयुक्त बिल्हौर अजय त्रिवेदी ने बताया कि शुक्रवार सुबह ककवन थाना क्षेत्र के रहीमपुर विषधन कस्बा निवासी सुनील ने थाने में सूचना दिया कि उसके घर से आलमारी का ताला घर में रखी चाबी से खोलकर सोने एवं चांदी के जेवरात पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हाथ साफ कर दिया। घटना के समय सुनील की पत्नी छत पर सोई हुई थी और उसकी मां घर के बाहर सो रही थी। जबकि सुनील बाहर रहकर नौकरी करता है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दिया है। मौके पर फील्ड यूनिट एवं डॉग स्क्वॉड भी पहुंचे है।

 

इसी तरह उपरोक्त मोहल्ले के निवासी होरी लाल ने सूचना दिया कि उसके घर में बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखा सोने एवं चांदी के जेवर एवं नकदी चोर उठा ले गए। परिवार के लोग घर की छत पर सोते रहे और उनको इस वारदात की भनक तक नहीं लग पायी। शुक्रवार सुबह उठे तो कमरे के अन्दर सामान बिखरा हुआ देखा तो चोरी की जानकारी हुई। पुलिस टीम दोनों घटनास्थल की जांच कर रही है। पीड़ित परिवार से तहरीर लेकर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय