Friday, June 28, 2024

राजस्थान में साइबर ठगी के मामले में 25 बदमाश गिरफ्तार,38 मोबाइल बरामद

अलवर। राजस्थान के खैरथल तिजारा जिले में पुलिस ने साइबर फ्रॉड के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए पिछले दो दिनों में 25 बदमाशों को गिरफ्तार कर 38 मोबाइल बरामद किए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार चौधरी के नेतृत्व में पिछले दो दिनों से 10 पुलिस की टीम में साइबर फ्रॉड में लिप्त शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में लगी हुई थी।

 

चौधरी ने बताया कि साइबर फ्रॉड में लिप्त बदमाश या तो टटलू बाजी का धंधा छोड़ दें या फिर गांव छोड़ दें उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने इस मामले में कुल 38 मोबाइल, एक बोलेरो गाड़ी, क्रेटा कार और 7 मोटरसाइकिलें जब्त की है।

 

उन्होंने बताया कि 30-मई को ग्राम रावका एवं एवं मेदावास थाना किशनगढबास के खेतों में अलग-2 दो जगहो पर नौ व्यक्तियो द्वारा झुण्ड बनाकर बैठकर ऑनलाइन ठगी कर लोगों से धोखाधड़ी कर पैसे ऑनलाइन लेने का पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था।

 

इस घटना क्रम में 10 मोबाइल, 1 हुण्डाई क्रेटा गाडी उपयोग में लेने पर प्रकरण में पुलिस ने मौसम और मौसमदीन मेव, सुनील कुमार मेघवाल, आसिफ उर्फ पिटी उर्फ अप्पा मेव, सोनू प्रजापत, दीपक, सोमदेव प्रजापत, जुल्फान मेव, ताहिर मेव, सैकुल मेव, शरीफ उर्फ शरी पुत्र अली मोहम्मद मेव को गिरफ्तार किया है।

 

गौरतलब है कि इससे पूर्व 29 मई को 16 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय