Sunday, May 12, 2024

शामली में खेत पर गए किसान को मारपीट कर किया अधमरा, सारी रात पड़ा रहा बदहवास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में देर रात खेत पर गए किसान को गांव के ही 2 युवकों ने अज्ञात कारणों के चलते धारदार हथियारों से बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया और किसान को मरने के लिए घायल अवस्था में ईख के खेत में छोड़कर फरार हो गए। जहां घायल किसान सारी रात बदहवास हालत में खेत में पड़ा रहा। सुबह जब आसपास के किसान खेत पर गए तो उन्होंने किसान को घायल अवस्था में बेहोश हालत में देखा। जिसकी सूचना पुलिस एवं किसान के परिजनों को दी गई। जहां पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर घायल किसान को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत के चलते किसान को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। वही पीड़ित किसान के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

आपको बता दें कि पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा का है। जहां गांव का ही रहने वाला किसान मिंटू देर रात अपने खेत पर कार्य के लिए गया हुआ था। परिजनों का आरोप है कि देर रात किसान पर गांव के ही दो दबंगों ने अकारण ही धारदार हथियारों से हमला बोल दिया और उसे मरणासन्न स्थिति में ईख के खेत में छोड़कर फरार हो गए। जिसका पता तब चला जब सुबह आसपास के पड़ोसी किसान अपने खेत पर पहुंचे और उन्होंने वहां पर मिंटू को घायल अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ा पाया। जिसे देखते ही किसानों के पैरों तले की जमीन खिसक गई और उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस एवं पीड़ित किसान के परिजनों को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल किसान को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन किसान की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। जहां अभी भी किसान की हालत गंभीर बनी हुई है। वही घायल किसान के परिजनों ने दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उधर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय