Friday, May 10, 2024

एक्टिंग, गाने और लिखने की कला के लिए आभारी हूं : आयुष्मान खुराना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह एक्टर-आर्टिस्ट बने रहेंगे। इससे उन्हें संतुष्टि मिलती है। वर्ल्ड म्यूजिक डे पर, उन्होंने खुलासा किया कि उनका नया गाना ‘रतन कालिया’ 4 जुलाई को रिलीज होगा। उनके पास ‘पानी दा रंग’, ‘साडी गली आजा’, ‘मिट्टी दी खुशबू’, ‘यहीं हूं मैं’ जैसे कई हिट गाने हैं।

आयुष्मान ने कहा, मैं एक एक्टर-आर्टिस्ट बना रहूंगा, इससे संतुष्टि मिलती है। जब मुझे एक्टर के रूप में अच्छी, फ्रेश, डिसरप्टिव फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिलता है तो मैं उत्साह से भर जाता हूं और यही फीलिंग मुझे तब भी मिलती है, जब मैं किसी नई म्यूजिक से जुड़ता है। मुझे लगता है कि मैं दोनों में नयापन खोजता हूं, क्योंकि मौलिकता मुझे हमेशा आकर्षित करती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, मैं किस्मत वाला हूं कि मैं एक्टिंग कर सकता हूं और गा सकता हूं और लिख सकता हूं। मैं इस गिफ्ट के लिए आभारी हूं, जो मुझे मिला है। जब मैं स्क्रीन पर या म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान लोगों का मनोरंजन करता हूं और लोग मेरे म्यूजिक पर थिरकते हैं, तब मैं वास्तव में जीवंत महसूस करता हूं।

उन्होंने आगे कहा: मैं अपने करीबी फ्रेंड-कंपोजर और लॉन्ग टाइम क्रिएटिव कोलैबोरेट रोचक कोहली के साथ अगले महीने टी-सीरीज के साथ अपने नए गाने रतन कालियान को रिलीज करने की तैयारी कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को नया गाना पसंद आएगा।

हम हमेशा म्यूजिकल हिट देने में कामयाब रहे हैं और मेरी कामना है कि यह भी चार्टबस्टर बने। शुक्र है, मुझे रतन कालियान के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला है जिन्होंने इसे सुना है! मैं नए ट्रैक पर उनकी प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रहा हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय