Saturday, April 20, 2024

श्री माता पूजा स्थल शिव मंदिर सेवा समिति के महासचिव ने अपने भाई पर लगाया संस्था की संपत्ति कब्जाने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के मौहल्ला ज्वालागंज मंडी निवासी व श्री माता पूजा स्थल शिव मंदिर सेवा समिति के महासचिव ने अपने भाई पर फर्जी दस्तावेज तैयार कर महासचिव पद से त्याग पत्र दिलाकर संस्था की संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। पीडित ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की हैं।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला ज्वालागंज मंडी निवासी नीरज संगल ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि वह वर्ष 2006 से लगातार श्री माता पूजा स्थल शिव मंदिर सेवा समिति का महासचिव पद पर नियुक्त है। आरोप है कि सगे भाई धीरेन्द्र संगल संस्था में कोषाध्यक्ष था। पीडित द्वारा मंदिर में कई मूर्तियों का स्थापना कराते हुए जीवणोद्वार कराते हुए 10 कमरों का निर्माण कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वर्ष 2019 में कोविड होने के कारण काफी दिनों तक बीमार रहा, जिसके चलते भाई ने लालच के कारण संस्था की संपत्ति को खुर्दबुर्द करने की नियत से फर्जी त्याग पर तैयार कराकर सहारनपुर रजिस्ट्रार फार्म सोसाएटी को भेज दिया गया। यही नही संस्था का रिकाॅर्ड गुम होने की फर्जी सूचना पुलिस को दी गई है। जबकि असर रिकार्ड पीडित के पास सुरक्षित है। पीडित ने मामले की जांच कराते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय