Saturday, April 27, 2024

लड़की ने सलमान खान से की शादी की मांग, शर्माए अभिनेता बोले मेरे लिए शादी के दिन खत्म हो चुके

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के कुंवारे और सबके चहेते भाईजान यानी सलमान खान इस समय चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाई, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को खूब पसंद किया। सलमान की फिल्मों के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ की भी खूब चर्चा होती है। उनकी लव लाइफ को लेकर हर कोई उत्सुक है।

सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी जगजाहिर थी, ऐश्वर्या से कई झगड़ों के बाद सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, लेकिन सलमान ने अभी तक शादी नहीं की। लगभग हर इंटरव्यू या प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान से उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है और सलमान अपने अनोखे अंदाज में इसका जवाब देते हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान से कुछ ऐसा ही सवाल किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘आईफा’ अवॉर्ड समारोह के दौरान कई बड़े सितारों ने शिरकत की, इस बार रेड कार्पेट पर सलमान खान का नया लुक चर्चा में आया। इस इवेंट के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक महिला ने सलमान से सीधे शादी के लिए पूछ लिया। उसने कहा, “सलमान क्या तुम मुझसे शादी करोगे?” सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में जवाब दिया।

सलमान ने कहा, ”मेरे लिए शादी के दिन खत्म हो चुके हैं। आपको मुझसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था। सलमान से इस जवाब की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने इस बात को बड़े ही खुलकर स्वीकार किया”। इस इवेंट के दौरान दाढ़ी और मूंछ में सलमान का नया लुक भी काफी चर्चा में रहा। अब उनके फैंस भाईजान की ”टाइगर 3” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज़ करने वाली लड़की का नाम एलीना खलफीह (Alena Khalifeh) है। एलीना खलफीह (Alena Khalifeh)एक मशहूर डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एलीना के इंस्टाग्राम पर 90.3K फॉलोअर्स हैं। एलीना इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज फेन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही एलीना, AK Chats नाम का शो भी चलाती हैं। अब सलमान खान और एलीना खलफीह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय