Saturday, May 11, 2024

शराब के नशे में युवक ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला, बुआ की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मुंबई के एक 23 वर्षीय युवक ने नशे की हालत में कथित तौर पर अपने बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

संयुक्त पुलिस आयुक्त सत्यनारायण चौधरी के अनुसार, रविवार को पुलिस को उत्तर-पूर्व मुंबई उपनगर विक्रोली पूर्व में इंदिरा नगर झुग्गियों में हरियाली गांव के पास गंभीर रूप घायल एक अज्ञात व्यक्ति के पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर मोबाइल पुलिस वैन पहुंची। मोबाइल पुलिस टीम ने तुरंत व्यक्ति को बीएमसी के राजावाड़ी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कहा कि बाद में उस व्यक्ति की पहचान 52 वर्षीय संजय पी. साल्वे के रूप में हुई। मृतका की 53 वर्षीय बड़ी बहन नंदा साल्वे द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसका भतीजा राहुल नशे की हालत में था, उसने रविवार को एक विवाद के बाद अपने पिता के साथ कथित तौर पर बेरहमी से मारपीट की थी।

बुजुर्ग पिता पर राहुल के जानलेवा हमले के पीछे की मंशा स्पष्ट नहीं है, लेकिन उसकी बुआ की शिकायत के आधार पर उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

सत्यनारायण चौधरी ने कहा कि आरोपी को एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 6 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया और आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय