Saturday, May 11, 2024

शाहपुर थाना क्षेत्र से 9 फरवरी का गायब हो गई थी युवती, पुलिस ने तीन दिन में बरामदगी का दिया आश्वासन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। थाना क्षेत्र से 18 दिन पूर्व गायब हुई युवती का कोई सुराग नहीं मिलने से सैकड़ों ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए धरना दिया। पुलिस द्वारा तीन दिन का आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया।  थाना क्षेत्र के गांव से 9 फरवरी को गायब युवती को बरामद करने के लिए स्वजन पुलिस से गुहार कर रहे थे। 18 दिन बाद भी पुलिस युवती का अब तक कोई पता नहीं लगा पाई थी, जिसको लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश बना हुआ था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप के नेतृत्व में आक्रोशित ग्रामीण सैंकड़ों की संख्या में थाने पहुंचे और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। थाना शाहपुर में लड़की की बरामदगी की मांग करते हुए ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस पिछले 18 दिनों से कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। धरने पर बैठे ग्रामीणों से थाना प्रभारी ब्रिजेश मिश्रा ने बात कर समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण शांत नहीं हुए। थाने पहुंचे सीओ फुगाना रवि शंकर ने पूर्व मंत्री सहित ग्रामीणों से बात कर उनको समझने का प्रयास किया।

 

 

सीओ फुगाना ने तीन दिन के भीतर लड़की बरामद करने का आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया। थाना प्रांगण धरने में मुख्य रूप से जिला पंचायत सदस्य विजय चौधरी, प्रमोद कश्यप, उदयवीर, शोभाराम कश्यप, देवेंद्र कश्यप, चुना कश्यप, प्रवेश प्रधान, पवन कुमार, ओमप्रकाश कश्यप, नवाब कश्यप, किरण पाल कश्यप, रामवीर कश्यप, उजाला कश्यप, महेंद्र कश्यप सहित क्षेत्र के गांव के सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय