Wednesday, May 8, 2024

जिस लड़की को साध्वी प्रज्ञा ने दिखाई फिल्म ‘ द केरल स्टोरी’ वह मुस्लिम प्रेमी संग हुई फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। शादी से ठीक पहले एक हिंदू लड़की अपने मुस्लिम प्रेमी के साथ फरार हो गई। भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने इस लड़की को अपने मुस्लिम प्रेमी से दूरी बनाने के लिए ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म दिखाकर सीख देना प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक भोपाल में 19 साल की नर्सिंग स्टूडेंट शादी से ठीक पहले अपने मुस्लिम प्रेमी यूसुफ के साथ भाग गई। भागने से पहले लड़की को भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने यूसुफ से दूरी बनाने की सलाह दी थी और उसके मन में मस्लिम प्रेमी को बाहर निकालने के लिए साध्वी उसे ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म भी दिखाने ले गई थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘द करेल स्टोरी’ में दिखाया गया है कि कैसे प्यार के नाम पर एक हिंदू लड़की का ब्रेनवॉश करके उसे इस्लाम कबूल कराया जाता है और फिर उसे आंतकी हमले को मुकमल करने के लिए सीरिया भेज दिया जाता है।

वहां उसे आतंकी संगठन इस्लामिक संगठन के लड़ाकों की दरिंदगी का शिकार होना पड़ता है। भोपाल के नया बसेरा इलाके में रहने वाले लड़की के परिवार के मुताबिक यूसुफ उनका पड़ोसी है।

30 मई को लड़की की शादी होने वाली थी और इससे ठीक पहले वह यूसुफ के साथ भाग गई। परिवार के मुताबिक वह अपने साथ कैश और जूलरी भी ले गईए जो उसकी साथी के लिए घर में लाया गया था। भोपाल के कमला नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में परिवार ने आरोप लगाया कि यूसुफ ने उनकी बेटी को मीठी बातों में फंसाया और फिर लेकर फरार हो गया।

अपराधी किस्म का है युवक

लड़की के परिजनों का आरोप है कि यूसुफ ने उनकी बेटी के नाम पर बैंक लोन लिया और उसे म्डप् चुकाने को मजबूर किया। हालांकि, परिवार के आरोपों के उलट लड़की ने पुलिस के सामने कहा कि वह अपनी मर्जी से यूसुफ के साथ भागी है। यूसुफ इलाके का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

फिलहाल लड़की का परिवार बेटी के इस कदम से दुखी है और बेटी को वापिस लाने की मांग कर रहा है।

 

लव जिहाद के नाम पर लड़कियों को फसा लेते है मुस्लिम लड़के

इस बीच साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लड़कियों को लव जिहाद में ना फंसने की सलाह दी है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा हमारी बेटियों को सचेत होना चाहिए। हमारी छोटी-छोटी बच्चियां जो अबोध हैं.

अभी उनको समझ में नहीं आ रहा है। लेकिन उनका जीवन सुरक्षित नहीं है। यह जीवन सुरक्षित करने के लिए मैं दृढ़ता से आगे आऊंगीए आती हूं और आती रहूंगी। लव जिहाद के चक्कर में ना फंसे और अपने माता.पिता का सम्मान करें, उन पर विश्वास करें।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय